Site icon www.4Pillar.news

फराह खान के साथ टॉवल में लिपटी नजर आई कटरीना कैफ,फोटो हुई वायरल

फिल्म सूर्यवंशी के 'टिप टिप बरसा पानी' गाने की शूटिंग के बाद कटरीना कैफ ने मशहूर डांस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ टॉवल में लिपटे हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

फिल्म सूर्यवंशी के ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग के बाद कटरीना कैफ ने मशहूर डांस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ टॉवल में लिपटे हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ(Katrina Kaif ) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सूर्यवंशी में उनके अभिनय के साथ-साथ कटरीना कैफ का ज़बरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा। सूर्यवंशी में फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra ) के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ का नया तड़का देखने को मिलेगा। इस गाने में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ डांस करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म मोहरा में यही गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने फिल्माया था। जिसको आज भी पसंद किया जाता है।

‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने की शुटिंग शुरू हो चुकी है ,जिसकी एक फोटो कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में अक्षय और कटरीना ने सिर पर बाथ टॉवल बांधा हुआ था। ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।


कटरीना कैफ ने गाने से जुड़ी एक और फोटो इंस्टाग्राम(Instagram ) पर शेयर की है। इस फोटो में कटरीना कैफ और मशहूर डांस डायरेक्टर फराह खान और कटरीना कैफ बाथ टॉवल में लिपटी हुई नजर आ रही हैं। कटरीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” काफी समय बाद मैं और मेरी मम्मी साथ में। ” कटरीना के कैप्शन से लगता है वह फराह खान को मम्मी कहकर बुलाती है।

इस फोटो पर फराह खान ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ,” मेरी कैट सबसे बेस्ट है,इसमें कोई नखरा नहीं है। इस फोटो में कटरीना कैफ खुले गीले बालों में काफी खूबसूरत लग रही है। कटरीना कैफ और फराह खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें,कटरीना कैफ और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Exit mobile version