दसवीं की परीक्षा देने घोडा दौड़ाते हुए पहुंची छात्रा ,वीडियो वायरल

आपने फिल्मों और कहानियों में सुना और देखा होगा जहां एक लड़की घोडा दौड़ते हुए दुश्मनों से बदला ले रही होती है। या फिर हाल ही में मणिकार्णिका फिल्म में कंगना रनौत को को झाँसी की रानी के रोल में देखा होगा। लेकिंन फिल्मों और कहानियों से अलग एक लड़की को घोड़े की सवारी करते हुए देखा गया है।

ये लड़की किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही है बल्कि दसवीं की परीक्षा देने जा रही है। केरल के थ्रिस्सूर जिले की एक लड़की घोड़े पर सवार होकर अपनी दसवीं की परीक्षा देने पहुंची। वीडियो को बाइक पर सवार एक युवक ने अपने कैमरे में कैद किया है। बाद में इसी सख्श ने ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर भी शेयर किया। वीडियो को अब तक 560 हजार बार देखा जा चूका है।

ट्विटर पर अपलोड किए गए वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़की स्कूल बैग पीठ पर टांगे हुए घोड़े पर सवार होकर अपने एग्जाम सेंटर घोडा दौड़ाते हुए जा रही है। वीडियो को मनोज नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया।

मनोज ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा -दसवीं की छात्रा खुद घुड़सवारी करते हुए अपना फाइनल एग्जाम देने सेंटर जा रही है। ये भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया सूर्य नमस्कार वीडियो

Comments

Translate »