Site icon www.4Pillar.news

खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग ‘गाल रंगेगा’ का वीडियो देखकर झूम उठेंगे आप

भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और नेहा सिंह पल्लवी का लेटेस्ट गाना गाल रंगेगा रिलीज हुआ है । यह होली गीत खूब धमाल मचा रहा है ।

भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और नेहा सिंह पल्लवी का लेटेस्ट गाना गाल रंगेगा रिलीज हुआ है । यह होली गीत खूब धमाल मचा रहा है ।

खेसारी लाल यादव का नया गाना होली के अवसर पर रिलीज हो गया है । उनके गाने को अब तक 800000 से भी अधिक बार देखा जा चुका है । प्रशंसक इस गाने को बहुत प्यार दे रहे हैं ।

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव एक के बाद एक जबरदस्त गाने लेकर आते हैं । हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक गाना रिलीज हुआ है । गाने का नाम ‘गाल रंगेगा’ है । उनका यह गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

‘गाल रंगेगा’ गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है । गाने का म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है । जबकि लायरेक्स प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती और आजाद सिंह की है । यह गाना खेसारी लाल यादव और नेहा सिंह पल्लवी पर फिल्माया गया है । ‘गाल रंगेगा’ के डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं । जबकि इसके निर्माता विवेक सिंह है । इस गाने को ज़ी म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है ।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं । फिल्मों के अलावा यूट्यूब पर भी उनके गाने रिलीज होते रहते हैं । उनके गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं । खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा ही नहीं बल्कि टीवी शो की दुनिया में भी अपना नाम बना चुके हैं । वह टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं ।

Exit mobile version