Site icon www.4pillar.news

कियारा अडवाणी ने शेयर की खूबसूरत वेकेशन फोटोज, समंदर किनारे खूब मस्ती करते दिखी एक्ट्रेस 

कियारा अडवाणी ने शेयर की खूबसूरत वेकेशन फोटोज, समंदर किनारे खूब मस्ती करते दिखी एक्ट्रेस

कियारा अडवाणी की हाल ही में कुछ वेकेशन फोटोज सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस समंदर किनारे खूब एन्जॉय करते नजर आ  रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कियारा अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेटस वहां शेयर करती रहती है। इसी बिच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस इन दिनों वेकेशन पर है।

समंदर किनारे वेकेशन मना रही कियारा अडवाणी

दरअसल हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें शेयर की है। पहली दो तस्वीरों में कियारा कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान गॉगल्स पहने काफी कूल लुक में नजर आ रही है। वहीं तीसरी तस्वीर उनके खाने की है। इस तस्वीर में दो नारियल पानी और एक फलों से भरी प्लेट नजर आ रही है। वहीं इसके अलावा सनसेट,गहरा समंदर और खुले आसमान का नजारा भी मन मोह लेने वाला है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कियार ने बताया कि ये फोटोज किसी विज्ञापन का हिस्सा नहीं है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बीच प्लीज। ये कोई एड नहीं है।’ इसके साथ ही उन्होंने बीच और सनसेट सहित कंई इमोजी भी लगाई है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें कियारा अडवाणी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे पिछली बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। वहीं अब कियारा साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘डॉन 3’ भी है।

Exit mobile version