Site icon www.4Pillar.news

सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर रोमांटिक हुई कियारा अडवाणी, बर्थडे बॉय संग लिपलॉक करती नजर आई एक्ट्रेस 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर रोमांटिक हुई कियारा अडवाणी, बर्थडे बॉय संग लिपलॉक करती नजर आई एक्ट्रेस

कियारा अडवाणी ने काफी रोमांटिक अंदाज में अपने पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कियारा और सिद्धार्थ लिपलॉक करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज 16 जनवरी को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं सिद्धार्थ की वाइफ और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने भी उनका बर्थडे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कियारा ने काफी रोमांटिक अंदाज में सिद्धार्थ का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है।

कियारा अडवाणी ने रोमांटिक अंदाज में मनाया सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे

कियारा अडवाणी ने हाल ही में सिद्धार्थ के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों को लिपलॉक करते देखा जा सकता है। वहीं कियारा ने सिद्धार्थ का बर्थडे खास बनाने के लिए उनके लिए एक कस्टमाइज बर्थडे केक भी बनवाया था।

सिद्धार्थ और कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे है। कंई फैंस ने क्यूट और ब्यूटीफुल लिखते हुए दोनों की तारीफ की है। वहीं कंई फैंस सिद्धार्थ को बर्थडे विश करते नजर आए।

बर्थडे बॉय ने दोस्तों संग दिए पोज

बता दे कि सिद्धार्थ ने कल अपने घर पर एक छोटी सी बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें उनके इंडस्ट्री के कुछ दोस्त भी शामिल हुए। सामने आई तस्वीर में डायरेक्टर करण जौहर सहित कंई लोग बर्थडे बॉय के साथ पोज देते नजर आ रहे है। कियारा के माता-पिता भी इस बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने थे। इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते हुए ग्रीन कलर के ऑउटफिट में नजर आए थे।

Exit mobile version