Site icon www.4Pillar.news

सफेद ब्रालेट में किम कार्दशियन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- मेरी तरफ से आपके के लिए

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस Kim Kardashian की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें किम बहुत खूबसूरत लग रही है। कार्दशियन की इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस Kim Kardashian की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें किम बहुत खूबसूरत लग रही है। कार्दशियन की इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

टीवी रियलिटी व्यक्तित्व किम कार्दशियन का अपने फैशन और बिजनेस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। किम कार्दशियन अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। जिस पर लोग खूब कमेंट करते हैं। लोगों को किम की फोटोज बहुत पसंद आती हैं। हाल ही में अमेरिकी मॉडल ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा ,” मेरी तरफ से आपके के लिए। ”

इंस्टाग्राम पर साझा की गई इन तस्वीरों में किम कार्दशियन व्हाइट ब्रालेट में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई चार फोटोज में किम अलग अलग अंदाज में नजर आ रही है। किम की इन फोटोज पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। किम की इन फोटोज पर केली जेनर ने इमोजी के साथ कमेंट किया है। कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं इन खूबसूरत फोटोज को अब तक 8 लाख के करीब लोग पंसद कर चुके हैं।

कौन है किम कार्दशियन ?

किम कार्दशियन एक रियलिटी टेलीविजन व्यक्तित्व, व्यवसायी और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। वह पेरिस हिल्टन के साथ अपने सहयोग के माध्यम से 2000 के दशक की शुरुआत में प्रसिद्धि के लिए बढ़ी और बाद में हिट रियलिटी टीवी शो “कीपिंग अप विद द कार्दशियन” के सितारों में से एक बन गई।

यह शो 20 सीज़न तक चला और कार्दशियन-जेनर परिवार के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन का दस्तावेजीकरण किया। किम को उनके विभिन्न व्यावसायिक उद्यमों के लिए भी जाना जाता है। जिसमें कॉस्मेटिक्स लाइन, अधोवस्त्र लाइन और शेपवियर लाइन शामिल हैं, साथ ही साथ इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी उपस्थिति भी शामिल है। इसके अतिरिक्त, वह कई वकालत अभियानों में शामिल रही हैं और जेल सुधार पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक वकील बनने के लिए अध्ययन किया है।

Exit mobile version