Site icon www.4Pillar.news

केएल राहुल ने खास अंदाज में दी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई, देखिए तस्वीरें 

केएल राहुल ने खास अंदाज में दी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई, देखिए तस्वीरें

इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। केएल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज (5 नवंबर) को अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस को बर्थडे पर ढेरों बधाइयां मिल रही है। एक तरफ अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। वहीं अब बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने भी एक खास पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है।

केएल ने शेयर की ये तस्वीरें

केएल राहुल ने अपनी लेडीलव अथिया शेट्टी को बर्थडे विश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे है। पहली तस्वीर में अथिया मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ पोज दे रही है जबकि केएल प्यार भरी नजरों से उनकी तरफ देख रहे है।

दूसरी तस्वीर में दोनों अतरंगी चश्मे लगाते हुए पोज दे रहे है। तीसरी तस्वीर में भी दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। केएल ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो आप सब चीजे बेहतर बनाती हो।’

केएल राहुल के इस पोस्ट पर अथिया शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू।’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी ड्राप किया है। बता दे कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है लेकिन अभी तक केएल और अथिया के तरफ से या उनकी फैमिली की तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version