जानिए, रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका अपने रियल लाइफ राम से पहली बार कैसे मिली

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने अपने जीवन रूपी राम के साथ पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया है। दीपिका ने बताया की वह पहली बार अपने पति से कब और कहां मिली थी।

रामायण धारावाहिक

90 के दशक में सबसे चर्चित टीवी धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली, दीपिका चिखलिया टोपीवाला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने अपने जीवन रूपी राम यानि पति से पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया है।

रामयण की सीता दीपिका दोबारा फिर तब चर्चा में आई ,जब कोरोना वायरस काल में हुए लॉकडाउन में दर्शकों की मांग पर रामायण को दोबारा टेलीकास्ट किया गया। रामायण की सीता, दीपिका चिखलिया और राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर रामायण की शूटिंग के दौरान के अनुभव शेयर करते रहते हैं।

वास्तविक जीवन के राम का खुलासा

अब दीपिका ने अपने वास्तविक जीवन के राम के बारे में खुलासा किया है। रामायण की सीता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” आप सभी जानते हैं कि सीता ने राम से कैसे मुलाकात की थी। मैंने सोचा ,मैं अपने वास्तविक जीवन के राम से कैसे मिली थी , आप सबको बता दूं। ”

सीता ने आगे लिखा ,” मेरे पति का परिवार वर्ष 1961 से सिंगार के नाम से पारंपरिक भारतीय सौंदर्य प्रसाधन का निर्माण और बिक्री कर रहा है। मेरी पहली फिल्म ‘सुन मेरी लैला’ की थी। फिल्म में एक सीन था ,जहां मैंने एक फिल्म विज्ञापन के लिए मॉडलिंग की। वह विज्ञापन फिल्म सिंगार काजल के लिए थी। जब हम विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। हेमंत (पति ) शूटिंग देखने के लिए सेट पर आए थे। तभी हम पहली बार मिले थे। ”  To Be Continued .

कहानी अभी आगे भी है

हालांकि दीपिका ने इससे आगे कुछ नहीं बताया। कैसे दोनों की शादी हुई ? परिवार के लोग कैसे मान गए। बच्चों का जिक्र ? आगे की कहानी जानने के लिए वेबसाइट पर खबरें पढ़ते रहें।

Comments

Translate »