Site icon www.4Pillar.news

जानिए सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट

भारत फिल्म की शानदार कमाई के बाद अब सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह भी साल 2020 में ईद के अवसर ही रिलीज होगी।

भारत फिल्म की शानदार कमाई के बाद अब सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह भी साल 2020 में ईद के अवसर ही रिलीज होगी।

भारत फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग के बाद अब भाईजान अपनी आने वाले फिल्म इंशाअल्लाह की तैयारी में जूट गए हैं। फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से साल 2012 में डेब्यू करने वाली और फिल्म निर्माता महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। फिल्म इंशाअल्लाह के रिलीज की तारीख फाइनल हो गई है। ईद के मौके पर अपनी फिल्में रिलीज करने वाले दबंग खान इंशाअल्लाह फिल्म को भी अगले साल ईद के अवसर पर ही रिलीज करेंगे। अगले वर्ष ईद के अवसर पर फिल्म इंशाअल्लाह भारत सहित विदेशों में भी रिलीज होगी। फिल्म इंशाअल्लाह में एक लंबे अंतराल के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे।

फिल्म इंशाअल्लाह के रिलीज की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने के ट्वीट के जरिए दी। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा ,”सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट तय हो चुकी ‘ईद 2020’ है।”

आपको बता दें ,सलमान खान लगभग बीस साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे। बीस साल पहले सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। इंशाअल्लाह एक रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में आलिया भट्ट,सलमान खान के साथ पहली बार काम करेंगी। इससे पहले दोनों ने कोई फिल्म एकसाथ नहीं बनाई है।

Exit mobile version