Site icon www.4Pillar.news

ओरल सेक्स या पनीर, जानिए प्रियंका चोपड़ा को दोनों में से क्या पसंद है

ओरल सेक्स या पनीर, जानिए प्रियंका चोपड़ा को दोनों में से क्या पसंद है

फोटोः प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सेक्स से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। हालांकि, इस दौरान सेक्स को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते समय वह थोड़ा शरमा भी गई।

प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव अगेन’ के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर सेक्स से जुड़े कई सवालों तक के जवाब दिए। अभिनेत्री के कई जवाब लोगों को पसंद भी आए। वहीँ कुछ जवाबो को सुनकर लोग हैरान हैं। हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि पहली डेट पर सेक्स करना चाहिए या नहीं ? इसके अलावा उनके को-स्टार सैम ह्युगन से भी यही सवाल पूछा गया। आइये जानते हैं इस सवाल का क्या जवाब मिला ?

सेक्स या पनीर ?

प्रियंका चोपड़ा ने पहली डेट पर सेक्स करने को सही ठहराया है। उन्होंने कहा,” अगर आप जिस व्यक्ति के साथ डेट पर गए हैं। अगर वह आपको पसंद नहीं है या आप उसकी तरफ आकर्षित नहीं हो पा रहे हैं।  तो आपको गलत मोबाइल नंबर देकर वहां से निकल जाना चाहिए। ” दूसरे सवाल में जब सैम ह्युगन और प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि आप ओरल सेक्स या पनीर में से किसको छोड़ सकते हैं ? जवाब देते समय पहले प्रियंका थोड़ा शरमाई फिर जवाब देते हुए कहा कि वह ओरल सेक्स की जगह पनीर खाना छोड़ सकती है। प्रियंका चोपड़ा के ये जवाब सुनने के बाद उनके फैन काफी हैरान हैं।

लव अगेन फिल्म

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की लव अगेन फिल्म अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस फिल्म ने तीन दिन में सिर्फ 18 करोड़ रुपए की कमाई की है। लव अगेन फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा सेलिन डायोन और सैम ह्युगन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Exit mobile version