Site icon www.4Pillar.news

जानिए क्यों बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने ही शहर में नहीं कर पाई शॉपिंग

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी फिल्म के शूटिंग करने के सिलसिले में दिल्ली आई हुई थी। लेकिन दिल्ली में फैंस की भीड़ के कारण उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा।

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी फिल्म के शूटिंग करने के सिलसिले में दिल्ली आई हुई थी। लेकिन दिल्ली में फैंस की भीड़ के कारण उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बहुत कम समय में अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। पिछले कुछ महीनों में उन्होंने फिल्मों में कई अहम किरदार निभाए हैं। जिसकी वजह से वह सब चहेती बनती जा रही है। बदला ,गेम ओवर और हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल फिल्म में उन्होंने शानदार अभिनय किया है। दिन प्रति दिन तापसी पन्नू के फैंस की संख्या बढ़ती जा रहा है। लेकिन हाल ही में ये फैन फॉलोविंग उनके लिए चिंता का विषय बन गई। दरअसल पिछले दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में तापसी दिल्ली आई हुई थी। मगर फैंस की भीड़ के चलते उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा। तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया।

इंटरव्यू में क्या बोलीं तापसी पन्नू

तापसी ने इंटरव्यू के दौरान कहा,” मैं दिल्ली में पली बड़ी हुई हूं। दिल्ली शॉपिंग के लिए अभी भी मेरा अड्डा है। मगर अब मैं दिल्ली की सड़कों पर चल कर शॉपिंग नहीं कर सकती हूं। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि जिनके साथ मैं शॉपिंग करने निकलती हूं उन्हें भी काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। मुझे खुशी है कि लोग मुझे और मेरे काम को पसंद करने लगे हैं। मगर कभी-कभी बात हद से भी ज्यादा बढ़ जाती है और आपको इस दौरान पर्याप्त जगह नहीं मिल पाती है। अगर मैं के समय पर किसी से नहीं मिलना चाहती तो उन्हें समझना चाहिए , न का मतलब न होता है। ”

थप्पड़ फिल्म

तापसी ने माना की सेलिब्रिटी बनने के बाद उनकी जिंदगी ने करवट ली है। इसी वजह से अब उनके पास पहले जैसी आजादी नहीं रही है। पहले वे अपने दोस्तों के साथ घूमती थी और कैफे में जाती थी। मगर तापसी ऐसा नहीं कर पा रही है। तापसी पन्नू इन दिनों थप्पड़ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Exit mobile version