जानिए क्यों रश्मिका मंदाना ने शाहिद कपूर के साथ जर्सी फिल्म का ऑफर ठुकराया था

0
जानिए क्यों रश्मिका मंदाना ने शाहिद कपूर के साथ जर्सी फिल्म का ऑफर ठुकराया था
फोटोः रश्मिका

रश्मिका मंदाना को तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रिमेक के लिए ऑफर दिया गया था। मगर उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया ।

बॉलीवुड में एंट्री करेंगी रश्मिका मंदाना

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ मूवी में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है। उनको दो बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। रश्मिका फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं।

मिशन मजनू फिल्म

हाल ही में रश्मिका ने सिद्धार्थ के साथ मिशन मजनू के सेट से एक फोटो साझा की थी। पर क्या यह आपको पता है कि रश्मिका को तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रिमेक के लिए भी ऑफर मिला था। मगर उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका ने  फिल्म के लिए पहले हां कह दिया था मगर बाद में उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। था रश्मिका को लगा था कि वह है किरदार को अच्छी तरह से नहीं निभा पाएंगी। उन्होंने इसीलिए इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया।

रश्मिका ने एक एक इंटरव्यू में बताया कि वह ऐसी किसी फिल्म के लिए काम नहीं करती है। जिसमें उन्हें लगता है कि वह अपना अच्छा नहीं दे पाएगी। उनके मुताबिक जर्सी का इमेज बहुत बड़ा है। कोई भी इसे कर सकता है। लेकिन वह नहीं चाहती कि उनकी सेट पर आने की इच्छा ना हो और वह पूरे दिन थका हुआ महसूस करें। उन्होंने कहा कि फिल्म के मेकर्स किसी अच्छे एक्टर को डिजर्व करते हैं। कोई ऐसा जो अपनी पूरी ताकत दे सके।

आपको बता दें कि जर्सी के हिंदी रीमेक में अब रश्मिका काम करने से मना करने के बाद शाहिद कपूर के साथ लीड रोल में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। मृणाल ठाकुर व्ही  अभिनेत्री हैं जिन्होंने रितिक रोशन के साथ सुपर 30 फिल्म में अहम किरदार निभाया था।

जर्सी फिल्म में मृणाल के अलावा पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन गौतम कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म से तेलुगू वर्जन को भी डायरेक्ट किया था। जर्सी फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर खिलाड़ी की है। जो 30 वर्ष की उम्र में क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here