Site icon www.4pillar.news

डेटिंग रूमर्स के बीच फिर एकसाथ दिखे कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी, वायरल वीडियो देख फैंस बोले- ‘नजर ना लगे’

डेटिंग रूमर्स के बीच फिर एकसाथ दिखे कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी, वायरल वीडियो देख फैंस बोले- 'नजर ना लगे'

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों थाईलैंड में एकसाथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे है। वीडियो में…

टीवी के मशहूर एक्टर कुशाल टंडन और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन  भी फैंस दोनों को साथ में देखना काफी पसंद करते है। बीते दिनों खबर आई थी कि कुशाल और शिवांगी जल्द ही सगाई करने वाले है। हालाँकि बाद में दोनों सितारों ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की खबरों को केवल एक अफवाह बताया था। वहीं हाल ही में दोनों को एकबार फिर साथ में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

थाईलैंड में एकसाथ दिखे शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन

दरअसल कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो थाईलैंड है। इस वीडियो कुशाल और शिवांगी को साथ में बॉक्सिंग मैच का लुफ्त उठाते देखा जा सकता है। बता दे कि कुशाल अपनी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड में है, वहीं हाल ही में शिवांगी भी उनके साथ नजर आई।

सामने आई तस्वीर में शिवांगी कुशाल की तरफ देखकर मुस्कुराते नजर आ रही है। बता दे कि ये तस्वीरें एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई है।

एक्साइटेड हुए फैंस

शिवांगी और कुशाल की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही  है। इन तस्वीरों को देख खुशी से झूम उठे। कंई फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि दोनों की जोड़ी को किसी की नजर न लगे।

इस सीरियल में नजर आ चुके है दोनों

बता दे कि कुशल टंडन और शिवांगी जोशी ने सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार के’ में साथ काम था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी शो के दौरान करीब आए थे और इन दिनों दोनों सीरियस रिलेशनशिप में है। हालाँकि अभी कुशाल और शिवांगी की तरफ से ऑफिशियली इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

Exit mobile version