Site icon www.4Pillar.news

शिवांगी जोशी ने फैमिली संग काशी विश्वनाथ मंदिर में किए दर्शन, भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आई एक्ट्रेस 

शिवांगी जोशी ने फैमिली संग काशी विश्वनाथ मंदिर में किए दर्शन, भगवान शिव की भक्ति में डूबी नजर एक्ट्रेस

शिवांगी जोशी अपनी फैमिली संग वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस गले में फूलों का माला पहने और माथे पर तिलक लगाए भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आई।

स्टार प्लस के सीरीयल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)  अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वहीं हाल ही में अभिनेत्री अपनी फैमिली के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शिवांगी जोशी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में किए दर्शन

सामने आई तस्वीरों में शिवांगी येलो और वाइट कलर  का प्लाजो सूट पहने काफी प्यारी लग रही है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस माथे पर तिलक लगाए और गले में फूलों की माला पहने भगवान शिव की भक्ति में डूबी नजर आई। इस दौरान शिवांगी की फैमिली को भी उनके साथ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हर हर महादेव।’

शिवांगी  की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। कमेंट सेक्शन में कंई फैंस ने हर हर महादेव लिखा है। वहीं इसके अलावा कंई अन्य फैंस ने उनके लुक की भी तारीफ की है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें शिवांगी जोशी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो उन्होंने साल 2013 में सीरियल ‘खेलती है जिंदगी आँख मिचोली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। इसके बाद उन्होंने कंई शो में काम किया लेकिन उन्हे असली पहचान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ से मिली। इस सीरियल में उन्होंने नायरा का किरदार निभाया था। वहीं शिवांगी को पिछली बार सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार का’ में देखा गया था। इस शो में उनके  साथ एक्टर कुशाल टंडन लीड रोल में थे।

Exit mobile version