Site icon www.4Pillar.news

अनुपमा उर्फ़ रुपाली गांगुली की बर्थडे पार्टी में खूब डांस और मस्ती करती नजर आई शिवांगी जोशी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो 

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने बीती रात अपने बर्थडे की पार्टी रखी थी। रुपाली के बर्थडे सेलिब्रेशन में अनुपमा की पूरी स्टारकास्ट के साथ-साथ अभिनेत्री शिवांगी जोशी भी खूब मस्ती करती नजर आई।

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने बीती रात अपने बर्थडे की पार्टी रखी थी। रुपाली के बर्थडे सेलिब्रेशन में अनुपमा की पूरी स्टारकास्ट के साथ-साथ अभिनेत्री शिवांगी जोशी भी खूब मस्ती करती नजर आई।

टीवी की ‘अनुपमा’ उर्फ़ रुपाली गांगुली ने बीते हफ़्ते अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। रुपाली के बर्थडे वाले दिन अनुपमा के सेट पर जमकर पार्टी हुई थी। परंतु अब जन्मदिन के एक हफ्ते बाद रुपाली ने अपने खास दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। रुपाली के इस ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन में ‘अनुपमा’ सीरियल के सभी नए और पुराने सितारे नजर आए। अनुपमा की स्टारकास्ट के अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ़ शिवांगी जोशी ने भी पार्टी में शिरक़त की।

पिंक ड्रेस में खूबसूरत लगी शिवांगी

रुपाली गांगुली और शिवांगी जोशी की बॉन्डिंग काफी कमाल की है। रुपाली अपनी हर एक ख़ुशी में शिवांगी को जरूर शामिल करती है। ऐसे में रुपाली के बर्थडे पार्टी में भी शिवांगी जोशी पहुंची। ‘ये रिश्ता… ‘ फेम एक्ट्रेस इस दौरान पिंक कलर की ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही थी। शिवांगी के साथ-साथ प्रोड्यूसर राजन शाही भी इस पार्टी में मौजूद रहे।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

शिवांगी ने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है।

 

शिवांगी ने किया जमकर डांस

रुपाली के बर्थडे सेलिब्रेशन के एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी जोशी जमकर डांस कर रही है। शिवांगी के साथ-साथ एक्टर गौरव खन्ना और अन्य लोग भी डांस करते नजर आ रहे है।

अनुपमा की पार्टी में पहुंचे ये सितारे

अनुपमा की बर्थडे पार्टी में उनके परिवार के साथ-साथ अनुपमा की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, अनेरी वजानी,आशीष मेहरोत्रा और अल्पना बुच जैसे स्टार रुपाली के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। रुपाली के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है।

Exit mobile version