Site icon www.4Pillar.news

राजू ठेठ मर्डर केस में लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने किए कई अहम खुलासे

मैडम मिंज के नाम से मशहूर लेडी डॉन ( Lady Don Anuradha Chowdhary ) ने  Raju Theth murder case में कई अहम खुलासे किए हैं। रिवॉल्वर रानी ने कहा कि NIA मुझसे इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

मैडम मिंज के नाम से मशहूर लेडी डॉन ( Lady Don Anuradha Chowdhary ) ने  Raju Theth murder case में कई अहम खुलासे किए हैं। रिवॉल्वर रानी ने कहा कि NIA मुझसे इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

गैंगस्टर राजू ठेठ के मर्डर के बाद राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का नाम सुर्ख़ियों में है। इस केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अलावा आनंदपाल सिंह के गिरोह का नाम भी सामने आ रहा है। ठेठ हत्यकांड को लेकर इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में अनुराधा चौधरी ने कहा कि इस केस से उसका कोई लेना देना नहीं है।

राजू ठेठ के मर्डर केस

रिवॉल्वर रानी ने कहा ,” गैंगस्टर राजू ठेठ ने एक बार मुझे मरवाने को कोशिश की थी। उस समय मैं आनंदपाल गैंग के साथ थी। हमारी आपसी दुश्मनी थी , ये राजू ठेठ का पास्ट था। लेकिन अब मेरा उसके मर्डर से कोई लेना देना नहीं है। अगर किसी जांच एजेंसी को ऐसा लगता है तो वो मुझसे पूछताछ कर सकती है। मुझे लगता है उसकी  हत्या बदले की भावना से की गई है। ”

मैडम मिंज ने कहा ,” राष्ट्रीय जांच एजेंसी मुझसे कई बार पूछताछ कर चुकी है। एजेंसी ने मुझसे सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को लेकर भी पूछताछ की थी। NIA ने मुझसे पूछा था कि जिस समय सिद्धू मूसेवाला की  हत्या हुई थी , उस समय मेरी लोकेशन क्या थी। इस केस में मेरा क्या रोल है। मैंने सबकुछ बता दिया। एनआईए एक अच्छी जांच एजेंसी है। एजेंसी मेरे सवालों से संतुष्ट हुई , तभी मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया। ”

Lady Don Anuradha Chowdhary

लेडी डॉन ने कहा ,” सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 50 ठिकानों पर छापेमारी की थी। उस समय मैं संदीप जठेड़ी के साथ गाँव में थी। मैं राजस्थान की हिस्ट्रीशीटर रही हूं , इसलिए एनआईए का मुझसे सवाल पूछना जायज है। जोकि जायज भी था। एनआईए ने मुझे दो बार बुलाया। मैंने उनके कई सवालों के जवाब दिए। ”

आनंदपाल एनकाउंटर केस

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के सवाल पर अनुराधा चौधरी ने कहा ,” मीडिया और जांच एजेंसी को ऐसा लगता है कि मैं आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसका गैंग लीड कर रही हूं। वास्तव में ऐसा नहीं है। आनंदपाल जब जिंदा थे , उस समय उन्होंने बुरे वक्त में मेरा साथ दिया , इसलिए मैंने भी उसका साथ दिया। मैं हालात की वजह से जुर्म की दुनिया में आई हूं। मैं राजस्थान पुलिस के पास लगभग 14 बार गई थी। जब पुलिस ने मेरा साथ नहीं दिया तो आनंदपाल ने मेरा साथ दिया।

निजी जिंदगी के बारे में सवाल का जवाब देते हुए अनुराधा ने कहा ,” मैंने काला जठेड़ी के साथ शादी कर ली है। मैं आनंदपाल की गर्लफ्रेंड नहीं हूं। अब मैं संदीप उर्द काला जठेड़ी की क़ानूनी मदद कर रही हूं।

Exit mobile version