Site icon www.4Pillar.news

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले ही सरकार ने हटाई थी उनकी सुरक्षा 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले ही सरकार ने हटाई थी उनकी सुरक्षा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मूसेवाला पर आज मानसा के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी।  जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आज रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मूसेवाला आज अपने दोस्तों के साथ पंजाब के अपने गांव मानसा जा रहे थे, इसी बीच उन पर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में दो और लोग घायल हुए है। इस घटना के बाद मूसेवाला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कल ही सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

बता दे कि इस घटना के एक दिन पहले यानि शनिवार को पंजाब की भगवंत मान सरकार ने सिद्धू मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापिस ली थी। जिन लोगों की सुरक्षा हटाई गई थी उनमें कंई राजनितिक हस्तियां, पूर्व विधायक और सेवानिवृत पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

कौन थे सिद्धू मूसेवाला ?

शुभदीप सिंह सिद्धू जिन्हे लोग सिद्धू मूसेवाला के नाम से जानते थे एक लोकप्रिय पंजाबी सिंगर और कांग्रेसी नेता थे। इनका जन्म 17 जून 1993 को हुआ था और ये मानसा जिले के मूसावाला गांव के रहने वाले थे। इन्होने अपने कॉलेज के दिनों में म्यूजिक सीखा था और इसके बाद कनाडा चले गए थे। मूसेवाला की तगड़ी फैन फोलोइंग थी और फैंस के बीच ये अपने गैंगस्टर रैप के लिए काफी प्रसिद्ध थे।

Exit mobile version