Site icon www.4Pillar.news

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो की अचानक बिगड़ी तबीयत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में कराया गया भर्ती 

 अभिनेत्री सायरा बानो की अचानक तबियत बिगड़ जाने पर उनको मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उन्हें अभी आईसीयू में रखा गया है। 

अभिनेत्री सायरा बानो की अचानक तबियत बिगड़ जाने पर उनको मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां पर उन्हें अभी आईसीयू में रखा गया है।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की अचानक तबियत बिगड़ जाने पर उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें ब्लड प्रेसर और शुगर लेवल अधिक होने के कारण साँस लेने में दिकत हो रही थी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

भिनेता दिलीप कुमार का इसी साल 7 जुलाई को लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया। खबरों के मुताबिक उनके जाने के बाद से उनकी पत्नी सायरा बानो की तबियत कुछ ठीक नहीं रहती है। सायरा दिलीप साहब को बहुत याद करती रहतीं हैं और उनको याद कर अक्सर इमोशनल हो जाती हैं।

इसी वजह से उन्हें चिंता हो जाती है और चिंता के कारण उनका ब्लड प्रेसर और सुगर लेवल बिगड़ जाता है और उन्हें साँस लेने में दिक़्क़्त होती है। इसको एक तरहं का डिप्रेसन भी कहा जा सकता हैं।

आपको बता दे कि सायरा बानो और दिलीप कुमार की उम्र में लगभग 22 साल का फर्क था। इसके बावजूद भी दोनों ने साल 1966 में शादी की और अब तक दोनों साथ रहते थे। लेकिन दिलीप कुमार के जाने के बाद सायरा अकेली हो गयीं हैं और अक्सर बीमार रहती हैं।

सायरा बानो की अचानक तबियत बिगड़ने की खबर सुनकर उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें सोशल मीडिया के जरिये उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे है।

Exit mobile version