Site icon www.4Pillar.news

Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार के शूट की लीक फोटोज

बेयर ग्रिल्स ने हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपने शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व एंड नेशनल पार्क में की थी।

Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार के शूट की लीक फोटोज

पीएम मोदी के साथ शूट कर चुके हैं बेयर ग्रिल्स

हाल ही में रजनीकांत के साथ शूट किया

अक्षय कुमार के साथ एपिसोड की लीक फोटोज

बेयर ग्रिल्स ने हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपने शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व एंड नेशनल पार्क में की थी।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। मैन वर्सेस वाइल्ड के सूट की अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

टेलीविज़न के टॉप शो मैन वर्सेस वाइल्ड ( Man vs Wild )के होस्ट बेयर ग्रिल्स ( Bear Grylls ) आजकल भारत के जंगलों में समय बिता रहे हैं। ऐसे में उनके साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे भी हैं।

पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एडवेंचर पर जाने के बाद आप बेयर ग्रिल्स सुपरस्टार रजनीकांत और इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अपने शो के नए एपिसोड में आ रहे हैं ।

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ शूट किए गए एपिसोड की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें अक्षय कुमार के साथ बेयर ग्रिल्स भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार को बेयर गिल से मिलते और जंगल के आधिकारिक लोगों के साथ देख सकते हैं।

अक्षय कुमार ने खाकी कार्गो पैंट के साथ ओलाइव ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। अक्षय ने रजनीकांत की तरह बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एपिसोड की शूटिंग की है। अक्षय कुमार और बेयर गिल्स ने इस पार्क में लोगों को साथ 6 घंटे साथ बिताए।

बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा क्या शानदार इंसान है, फैमिली पर्सन, बहुत ही दयालु और मजबूत इरादे।

बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार रामपुर के मुल्लेहोले एलीफेंट कैंप में भी गए थे, जहां उन्होंने 3 घंटे की शूटिंग की। जंगलों में शूटिंग की, झाड़ियों के पास पेड़ो के नीचे बैठ के और एक नदी में भी गए।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रजनीकांत अक्षय कुमार के बाद अब दीपिका पादुकोण और विराट कोहली भी बेयर ग्रिल्स के साथ शो की शूटिंग करने वाले हैं । दीपिका पादुकोण पहली भारतीय महिला और बॉलीवुड अभिनेत्री है जो बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आएंगी।

Exit mobile version