Site icon www.4Pillar.news

जानिए प्रेग्नेंसी के बाद सानिया मिर्जा ने कैसे कम किया 22 किलो वजन

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों जमकर एक्सरसाइज कर रही। सानिया मिर्जा ने अपने 'वर्कआउट' की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों जमकर एक्सरसाइज कर रही। सानिया मिर्जा ने अपने ‘वर्कआउट’ की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की।

‘सानिया मिर्जा’ अपने ट्रेनर के साथ जिम में खूब पसीना बहा रही है। पिछले सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजान मलिक मिर्जा को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के महज 5 महीने बाद सानिया मिर्जा ने अपना वजन 22 किलो घटाया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब सानिया वापिस टेनिस कोर्ट में जाना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि वह ‘टोक्यो ओलिंपिक्स’ में खेलने की योजना बना रही हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान सानिया मिर्जा का वजन 89 किलो तक बढ़ गया था। लेकिन ‘डिलीवरी के 15 दिन बाद ही उन्होंने कसरत करना शुरू कर दिया था। नियमित कसरत और डाइट की वजह से सानिया ने अपना वजन 89 किलो से 67 किलो कर लिया।


खुद को दोबारा शेप में लाने और टेनिस के लिए खुद को फिट रखने के लिए सानिया मिर्जा जमकर अभ्यास कर रही हैं। फ़िलहाल वे जिम में पसीना बहा रही हैं। सानिया मिर्जा खुद को फिट और खूबसूरत रखने के लिए जिम में लगभग 4 घंटे पसीना बहा रही हैं। उनकी कसरत में 100 मिनट का कार्डियो और एक घंटे की ‘किक-बॉक्सिंग’ शामिल है। सानिया मिर्जा प्रतिदिन योगा भी करती हैं। सानिया मिर्जा जल्दी ही टेनिस भी खेलती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version