Site icon www.4Pillar.news

राजस्थान के डूंगरगढ़ से भागी लेस्बियन टीचर-छात्रा ने वीडियो किया जारी,कहा-लव जिहाद नहीं-हम प्यार करते हैं

राजस्थान के डूंगरगढ़ से भागी लेस्बियन टीचर-छात्रा ने वीडियो किया जारी,कहा-लव जिहाद नहीं-हम प्यार करते हैं

राजस्थान के बीकानेर जिला के डूंगरगढ़ से 17 वर्षीय स्कूल छात्रा और उसकी 25 वर्षीय स्कूल टीचर 30 जून को अपने घर से गायब हो गई थी। छात्रा के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की के परिवार वालों ने इसे लव जिहाद बताया था लेकिन बाद में इस मामले में समलैंगिक लव स्टोरी का एंगल सामने आया।

डूंगरगढ़ से भागी नाबालिग छात्रा और स्कूल टीचर के मामले में नया मोड़ आया है। दोनों समलैंगिक ( Lesbian ) रिश्ते में हैं और शादी करने के लिए घर से भागी थी। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा। इस वीडियो में टीचर और छात्रा कह रही हैं कि दोनों अपनी मर्जी से घर से भागी हैं। यह कोई लव जिहाद का मामला नहीं है। घर से भगाने और अगवा करने के आरोप झूठे हैं। उनका कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करती हैं। एक दूसरे के बिना जी नहीं सकती। अगर घर में रहती तो लड़के से शादी करा दी जाती। इस लिए साथ रहने के लिए घर छोड़ा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया है। वीडियो में लड़की कहती है ,” आप सभी सोच रहे होंगे कि उसने या उसके परिवार ने मेरा ब्रेनवाश किया है? या मेरा अपहरण कर लिया ? ऐसा कुछ नहीं है। हम अपनी मर्जी से साथ गए हैं। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम एक दूसरे के बिना जी नहीं सकते। ”

पुलिस ने गिरफ्तार किया

छात्रा और स्कूल टीचर 30 जून को अपने घर से भाग गई थी। छात्रा के पिता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। परिवार ने स्कूल टीचर पर अपनी बेटी को  गायब करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था। दोनों को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया है। टीचर का नाम निदा बहलीम बताया जा रहा है।

पुलिस का ब्यान

एसपी तेजस्वी गौतम ने बताया ,”दोनों को चेन्नई से पकड़ा है। दोनों को ढूंढ़ने में बीकानेर पुलिस की चेन्नई पुलिस ने सहायता की है। बीकानेर पुलिस दोनों को जल्द वापस लेकर आएगी।

Exit mobile version