Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन,एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अरविंद केजरीवाल का वीडियो शेयर कर दी मास्क पहनने की सलाह

दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन और एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अरविंद केजरीवाल का वीडियो शेयर कर लोगों को दी मास्क पहनने की सलाह

फोटोः नीरू बाजवा और अरविंद केजरीवाल

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है । पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा ने केजरीवाल का एक वीडियो साझा कर लोगों को मास्क लगाने की सलाह दी है ।

दिल्ली में बढ़ा एक सप्ताह का लॉकडाउन

भारत में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर जारी है । स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार की रविवार सुबह की रिपोर्ट के अनुसार देश भर में कोरोना संकमण के मामलों ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । भारत में पिछले 24 घंटे में अब्ब तक के सबसे ज्यादा कोरोना केस दर्ज हुए हैं । देश में पिछले 24 घंटे में 349691 नए कोरोना केस  दर्ज किए गए हैं ।इसी दौरान 2767 मरीजों की मौत हो चुकी है ।

दिल्ली में COVID 19 महामारी के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस एक कॉन्फ्रेंस में देश की राजधानी में एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है । यह लॉकडाउन 3 मई 2021 तक लागू रहेगा ।  केजरीवाल ने यह फैसला पहले लगे एक हफ्ते लॉकडाउन में कोरोना पॉजिटिविटी रेट को देखते हुए लिया । उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन का कोटा 480 से बढ़कर 490 मैट्रिक टन हो गया है ।

यहां देखें नीरू बाजवा का वीडियो

कोविड महामारी के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लोगों को फेसमास्क लगाने की सलाह दी है । उन्होंने लिखा,” कृपया मास्क पहनें । कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं । मास्क पालो जी ।”

एक्टेस नीरू बाजवा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल लोगों को डॉक्टरों का उदाहरण देते हैं । वीडियो में केजरीवाल कहते हैं कि मैंने कई लोगों से पूछा कि आपने मास्क क्यों नहीं पहना ? जिसके जवाब में केजरीवाल डॉक्टरों का उदाहरण देते हैं कि कैसे पिछले एक साल से फ्रंटलाइन वर्कर और डॉक्टर मास्क पहनकर लोगों की जान बचा रहे हैं ।

Exit mobile version