Site icon www.4Pillar.news

पश्चिम बंगाल: आसनसोल में TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प। बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार का तोडा गया शीशा। टीएमसी पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प। बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार का तोडा गया शीशा। टीएमसी पर लगाया आरोप।

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा झड़प हो गई है। दोनों दलों के समर्थकों ने आपस में लाठी डंडों का इस्तेमाल किया। इसी बीच भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार का शीशा भी तोडा गया। बाबुल सुप्रियो ने इसके लिए टीएमसी पर आरोप लगाया है। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज कर दोनों पार्टियों के समर्थकों को भगाया गया। भड़की हिंसा में कई लोगों के जख्मी होने की भी खबर आ रही है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पोलिंग स्टेशन पर मतदान रोक दिया गया है। बंगाल के चार जिलों के आठ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र पर मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल में मुख्य रूप से तृणमूल कांग्रेस ,कांग्रेस ,वाम मोर्चा और बीजेपी के बीच मुकाबला है।

Exit mobile version