Site icon www.4Pillar.news

माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के साथ शादी की 21वीं सालगिरह मनाई,तस्वीरें देखें

माधुरी दीक्षित श्रीराम नेने

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने शादी की 21वीं सालगिरह मनाई

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर एक दूसरे को बधाई दी। माधुरी दीक्षित ने अपनी सालगिरह पर एक प्यारा सा संदेश लिखा।

माधुरी दीक्षित की शादी की सालगिरह

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सालगिरह के मौके पर पति श्रीराम माधव नेने कोबधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट भी लिखी है। धक-धक गर्ल ने लिखा ,” एक दूसरे से इतने अलग होने के बावजूद भी बहुत समान हैं। अपने जीवन में मुझे जगह देने के लिए बहुत आभारी हूं। ”

इंस्टाग्राम तस्वीरें

एक्ट्रेस माधुरी ने श्रीराम के साथ दो तस्वीरें साझा कीं, एक कुछ साल पहले की है जबकि दूसरी हाल की है। माधुरी ने अपने कैप्शन में लिखा, “आज एक और साल की शुरुआत है, जो मेरे सपनों के आदमी के साथ रोमांच से भरा है। हम इतने अलग हैं और फिर भी मैं अपने जीवन में आपके प्रति आभारी हूं। राम,आपको और हमें सालगिरह मुबारक हो। ”

डॉक्टर नेने और माधुरी दीक्षित को सालगिरह की बधाई देते हुए रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” हैप्पी एनिवर्सरी। धन्य रहें। आप दोनों खूबसूरत जोड़ी सलामत रहे। ” ये भी पढ़ें: जन्मदिन खास:माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर जानें उनसे जुडी कुछ खास बातें

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए लिखा ,” हैप्पी एनिवर्सरी मेरी दोस्त। ”

श्रीराम से शादी करने के बाद, माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड छोड़ दिया और कुछ वर्षों के लिए अमेरिका में स्थानांतरित हो गई थी। जहाँ, पति श्रीराम नेने रह रहे थे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक पहले साक्षात्कार में माधुरी ने कहा था कि यह योजनाबद्ध नहीं था। “बॉलीवुड छोड़ने की योजना नहीं बनाई गई थी। मैं एक बात के बारे में स्पष्ट था – जिस क्षण मैं अपने जीवन में सही व्यक्ति से मिली,मैं संकोच नहीं करूंगी। ”माधुरी ने कहा।

वर्क फ्रंट

पांच साल के विश्राम के बाद, माधुरी ने 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की थी। उन्हें आखिरी बार अभिषेक वर्मन की ‘कलंक’ फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था।

Exit mobile version