Site icon www.4Pillar.news

माधुरी दीक्षित ने मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक संग ‘ढोलना’ गाने पर किया शानदार डांस ,देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें धक-धक गर्ल मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ ढोलना गाने पर डांस कर रही है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें धक-धक गर्ल मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ ढोलना गाने पर डांस कर रही है ।

माधुरी दीक्षित का वीडियो

माधुरी दीक्षित नेने बॉलीवुड जगत में अपने शानदार अभिनय के अलावा अपने डांस के लिए भी मशहूर है । डांस के मामले में आज तक माधुरी दीक्षित का कोई सानी नहीं हुआ है । 53 वर्षीय अभिनेत्री के डांस को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं । इसी कड़ी में माधुरी दीक्षित नेने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें वह कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं ।

ढोलना गाने पर माधुरी का डांस देखें 

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में माधुरी दीक्षित और उनके कोरियोग्राफर पुनीत पाठक , 31 अक्टूबर 1997 को रिलीज हुई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के फेमस सॉन्ग ‘ढोलना’ पर शानदार डांस कर रहे हैं । ‘दिल तो पागल है‘ फिल्म में इस गाने को माधुरी दीक्षित और शाहरुख़ खान पर फिल्माया गया था । यह फिल्म और इसके गाने आज भी दर्शकों को काफी पसंद है।दिल तो पागल है फिल्म में ‘ कुछ तुम बोलो ,कुछ हम बोलें , ढोलना’ गाने को लता मंगेशकर और उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी ।

ढोलना वीडियो के अलावा माधुरी दीक्षित का एक और वीडियो बहुत वायरल हो रहा हैं । जिसमें धक-धक गर्ल आपकी धड़कनों को सलामत रखने की कोशिश कर रही है । दरअसल ,माधुरी दीक्षित ने कोरोना महामारी के इस दौर में खुद को इस बीमारी से कैसे बचाना है ,के बारे में बताया है । माधुरी ने एक वीडियो के जरिए चेहरे पर मास्क लगाने की विधि बताई है । उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।लोग माधुरी दीक्षित के इस प्रेरणादायक वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं।

https://twitter.com/MadhuriDixit/status/1384921871649579017

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार कलंक और टोटल धमाल फिल्मों देखा गया था । दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया ।

Exit mobile version