Site icon www.4Pillar.news

माधुरी दीक्षित ने रजनीकांत संग शेयर की प्यारी तस्वीर, कहा- ‘उतर से दक्षिण…’

माधुरी दीक्षित ने रजनीकांत संग शेयर की प्यारी तस्वीर, कहा- 'उतर से दक्षिण...'

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म उतर दक्षिण की शूटिंग के दिनों को याद किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। माधुरी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में दिग्गज अभिनेता रजनीकांत संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उनके साथ फिल्म उतर दक्षिण की शूटिंग के दिनों को याद किया है।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की रजनीकांत संग तस्वीर

दरअसल हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में माधुरी के साथ उनके पति व डॉ श्रीराम नेने और दिग्गज अभिनेता रजनीकांत नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: Video: जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने खेला वॉलीबाल मैच, खिलाडी को याद आई अपने करियर की पहली फिल्म, लिखी भावुक पोस्ट 

रजनीकांत के लिए लिखी ये बात

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कह दो उतर वालों से दक्षिण वाले आ गए। ये हमारी फिल्म उतर दक्षिण का एक गाना है। मुझे आज भी याद है कि इस फिल्म की शूटिंग के समय रजनीकांत जी मुझसे हमेशा मराठी में बात करते थे और जब भी हम मिलते वे हमेशा उतर दक्षिण को याद करते। क्या प्रेरणा और क्या इंसान। रजनीकांत #थलाइवर से मिलना शानदार रहा। मैं हमेशा आश्चर्यचकित रह जाती हूँ कि वे कितने दयालु, विनम्र और आदरणीय है।’

यह भी पढ़े: माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने ‘बलम पिचकारी’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो  

Video: माधुरी दीक्षित ने शादी की सालगिरह के मौके पर शेयर की मैरिड लाइफ की झलक, 22 सालों के सफर को बताया जादुई 

Exit mobile version