Site icon www.4Pillar.news

Video: बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली ने पतीला मार-मारकर विशाल का किया बुरा हाल

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली ने गुस्से में अपना आपा खोया, कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह का पतीले से पीट-पीट कर बुरा हाल कर दिया। इसका प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

टीवी के फेमस रियलिटी शो में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है,जिससे घर का माहौल बिलकुल बिगड़ जाता है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़ा और प्यार के बीच अब शो के प्रतियोगी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को बिग बॉस के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में मधुरिमा तुली ,विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह मारती हुई नजर है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मधुरिमा तुली गुस्से में अपना आपा खो देती है और विशाल आदित्य सिंह को बुरी तरह मारती है। मधुरिमा फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को बहुत ज़ोर-ज़ोर से पतीले के साथ मारती है। मधुरिमा के इस व्यवहार को देखकर घर के सारे सदस्य घबरा जाते हैं और मधुरिमा को रोकने की कोशिश करते हैं।

इंस्टाग्राम वीडियो में मधुरिमा तुली विशाल को ‘बहन जी ‘ कहती हुई नजर आ रही हैं। वहीँ विशाल मधुरिमा के ऊपर पानी और आटा फेंकना शुरू कर देता है। जिसके मधुरिमा भड़क जाती है और विशाल को पतीले से पीटना शुरू कर देती है। बिग बॉस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version