Site icon www.4pillar.news

Mahira Khan ने बेटे अजलान के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, अन्नया पांडे से लेकर मौनी रॉय तक ने बरसाया प्यार 

Mahira Khan ने बेटे अजलान के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, अन्नया पांडे से लेकर मौनी रॉय तक ने बरसाया प्यार

Mahira Khan : एक्ट्रेस माहिर खान ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपने बेटे को बर्थडे विश किया है। इस पोस्ट पर कंई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कमेंट कर…

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिर खान (Mahira Khan) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। माहिरा ने पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी फिल्मों में काम किया है। ऐसे में इंडिया में भी उनके प्रसंशकों की कोई कमी नहीं है। वहीं आज 15 सितंबर को माहिरा के बेटे अजलान का 16वां बर्थडे है। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने बाटे के जन्म की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएँ दी है।

अपने न्यूबोर्न बेबी को निहारते दिखी Mahira Khan

माहिरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे के जन्म की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में 24 वर्षीय एक्ट्रेस अपने न्यूबोर्न बेबी को निहारते हुए नजर आ रही है। इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा, “24 साल की मैं अपनी पूरी दुनिया को देख रही हूँ, मेरा वन एंड ओनली अजलान। अल्लाह मेरे अजलान और सभी बच्चों को सुरक्षित रखे। उन्हें खुश, स्वस्थ और लंबी उम्र का आशीर्वाद दे। वे अच्छा रास्ता चुने। वे सदैव बुराई से सुरक्षित रहे, आमीन आमीन। जैसे की मेरे माँ कहती है कि सारी माओं का दिल ठंडा रखे या रब्बा। आमीन इंशाअल्लाह। P.S. ये वो गीत है जो अज्जू के लिए सबसे अधिक गाया गया था, जब वह मेरे पेट में था और जब वह पैदा हुआ था। वह अभी भी बीटल्स से प्यार करता है और ओह एमजे।”

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

माहिरा खान की ये थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी ड्राप करते हुए प्यार बरसाया है। वहीं मौनी रॉय ने हार्ट और नजर न लगने वाली इमोजी ड्राप करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दे कि माहिरा खान पकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेसस में से एक है। उन्होंने कंई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वे बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी है। माहिरा 2017 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में नजर आई थी।

Exit mobile version