Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान बेटे अरहान को रिसीव करने पहुंचे एयरपोर्ट, देखिए वीडियो 

मलाइका अरोड़ा को हाल ही में अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ स्पॉट किया गया। दरअसल दोनों अपने बेटे अरहान को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे।

मलाइका अरोड़ा को हाल ही में अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ स्पॉट किया गया। दरअसल दोनों अपने बेटे अरहान को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान का भले ही तलाक हो गया हो लेकिन दोनों अपने बेटे अरहान के लिए हमेशा एक साथ खड़े नजर आते है। हाल ही में दोनों को एक बार फिर एकसाथ देखा गया। दरअसल मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान को लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां दोनों अपने बेटे पर खूब प्यार लुटाते नजर आए।

बेटे के लिए फिर एकसाथ दिखे मलाइका-अरबाज

सेलिब्रिटी फोटोग्रफर वायरल भयनी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अरबाज-मलाइका और उनका बेटा अरहान एक साथ नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका और अरबाज दोनों अपने बेटे को गले लगाते है और तीनो हँसते हुए बातें करते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

बता दे कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 1998 से 2017 तक साथ थे लेकिन फिर दोनों का तलाक हो गया। अब मलाइका अरोड़ा जहां एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, वहीं अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे है।

विदेश में पढ़ाई कर रहे अरहान

बात करें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान कि तो अरहान अपनी हाइयर एजुकेशन के लिए विदेश में रहते है। वे अक्सर छुट्टियों में अपने पेरेंट्स से मिलने इंडिया आते रहते है। अरहान जब भी इंडिया आते है तो उनके माता-पिता मलाइका और अरबाज अक्सर उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आते है।

Exit mobile version