Site icon www.4Pillar.news

दंगल के ऑडिशन में पास हो गई थी मल्लिका शेरावत, आमिर खान ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

दंगल के ऑडिशन में पास हो गई थी मल्लिका शेरावत, आमिर खान ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

निर्देशक नितेश तिवारी की दंगल फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है। महिला पहलवान गीता और बबिता फोगट के जीवन पर आधारित फिल्म में आमिर खान ने पहलवान पिता की भूमिका निभाई है। इस रोल को करने के लिए आमिर खान की खूब तारीफ हुई। फिल्म में आमिर खान, साक्षी तंवर, अपारशक्ति खुराना, जायरा वसीम और फातिमा सना शेख ने शानदार भूमिका निभाई।

दंगल फिल्म में आमिर खान की पत्नी दया कौर का किरदार साक्षी तंवर ने निभाया। दोनों को जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाने के लिए  मल्लिका शेरावत ने ऑडिशन दिया था। मल्लिका का ऑडिशन पास भी हो गया था। निर्देशक से लेकर आमिर खान तक को मल्लिका शेरावत का ऑडिशन पसंद आया था। लेकिन आमिर खान ने मल्लिका शेरावत को फिर भी रिजेक्ट कर दिया था।

मल्लिका शेरावत का खुलासा

फिल्म दंगल के ऑडिशन को लेकर खुद मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया है। मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह दंगल फिल्म में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाने के लिए ऑडिशन के लिए गई थी। उन्होंने फिल्म को यूनिट को ऑडिशन दिया था।

आमिर खान ने किया रिजेक्ट

मल्लिका शेरावत का ऑडिशन आमिर खान सहित सभी को पसंद आया था। लेकिन उनका लुक फिल्म के किरदार से मैच नहीं कर रहा था। यही वजह थी कि आमिर खान ने मल्लिका को रिजेक्ट कर दिया था। आमिर खान ने यह कहते हुए कि मल्लिका शेरावत किसी भी एंगल से जवान बेटियों की मां नहीं लग रही है, रिजेक्ट कर दिया था।

साक्षी तंवर ने निभाया रोल

दंगल फिल्म में आमिर खान की पत्नी का किरदार साक्षी तंवर ने निभाया था। फिल्म वह गीता और बबिता फोगट की मां बनीं थी। खेल फिल्म में आमिर खान ने महावीर फोगट का किरदार निभाया था। वहीं, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने गीता और बबिता फोगट का किरदार निभाया था।

Exit mobile version