Site icon www.4Pillar.news

मरजावां मूवी ने 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किया ज़बरदस्त कलेक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ,रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर मरजावां मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ,रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर मरजावां मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

मरजावां मूवी को दर्शक सिनेमा घरों में खूब पसंद कर रहे हैं। प्यार और बदले की कहानी पर आधारित फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के अभिनय की जबरदस्त तारीफ हो रही है। हालांकि, फिल्म ने जिस तरह की रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी उस हिसाब से फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। वहीँ फिल्म की 7 दिन की कमाई की बात करें तो, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार मरजावां फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 7.03 करोड़ रुपए, शनिवार के दिन 7.21 करोड़ रुपए, रविवार के दिन 10.18 करोड़ रुपए , सोमवार के दिन 4.15 करोड़ रुपए ,मंगलवार के दिन 3.61 करोड़ रुपए, बुधवार के दिन 3.16 करोड़ रुपए और गुरुवार के दिन 2.53 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से मरजावां फिल्म की सात दिन की कमाई 37.87 करोड़ रुपए हो गई है।

मरजावां मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया अवतार देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीकेंड पर फिल्म की कमाई में फिर इजाफा देखने को मिल सकता है।

Exit mobile version