Site icon www.4Pillar.news

मयंक अग्रवाल ने दादा-दादी की फोटो ट्विटर पर शेयर कर जीता सबका दिल, लिखा भावुक संदेश

अपनी बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीता है। नौ टेस्ट मैचों में तीन शतकों जिनमें दो दोहरे शतक भी हैं की मदद से अपने टेस्ट करियर के 872 रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल क्रिकेट के मैदान पर फूल फॉर्म में नजर आते हैं। रन बनाने से भी अधिक जो बात क्रिकेट प्रेमियों को सबसे ज्यादा पसंद है वह है मयंक का कभी दबाव में न खेलना।

भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीता है। नौ टेस्ट मैचों में तीन शतकों जिनमें दो दोहरे शतक भी हैं की मदद से अपने टेस्ट करियर के 872 रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल क्रिकेट के मैदान पर फूल फॉर्म में नजर आते हैं। रन बनाने से भी अधिक जो बात क्रिकेट प्रेमियों को सबसे ज्यादा पसंद है वह है मयंक का कभी दबाव में न खेलना।

कर्नाटक राज्य के मयंक अग्रवाल टेस्ट मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नए स्टार बनकर उभरे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर की शुरुआत करने वाले मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी के जरिए प्रशंसकों का दिल जीता है। मयंक अग्रवाल अपने अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाते हैं। अपनी शानदार बल्लेबाजी के कारण मयंक टेस्ट मैच की रैंकिंग में 10 वे स्थान पर हैं।

क्रिकेट के अलावा मयंक अग्रवाल की एक बात और फैंस को खूब पसंद आ रही है। मयंक ने मंगलवार के दिन अपने दादा-दादी की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो को पोस्ट करते समय मयंक ने जो भावुक संदेश लिखा है उसने सभी का दिल जीत लिया है।


मयंक अग्रवाल ने अपने दादा-दादी के साथ ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” बीस साल पहले जब हम अपने घर आए थे तो दादा-दादी मुझे घूमने के लिए ले गए थे। आज भी मैं जब हर दौरे से वापिस आता हूं तो यह परंपरा जारी है। मयंक अग्रवाल के इस ट्वीट पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ट्विटर यूजर्स मयंक अग्रवाल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Exit mobile version