Site icon www.4Pillar.news

मयंक अग्रवाल को हवाई यात्रा के दौरान दिया गया जहर

मयंक अग्रवाल को हवाई यात्रा के दौरान दिया गया जहर

Mayank Agarwal poisoned: मंगलवार के दिन कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल अगरतला से लौट रहे थे। हवाई जहाज में बैठते ही उनके मुंह में जलन होने लगी और उल्टियां आने लगी। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबियत उस समय खराब हो गई जब उन्होंने प्लेन में बैठते ही कुछ गलती से कुछ जहरीला पेय पदार्थ पी लिया। अग्रवाल अगरतला में रणजी ट्रॉफी मैच खेल कर अपनी टीम के साथ वपस लौट रहे थे। हवाई जहाज में बैठते ही उनकी तबियत खराब हो गई। आनन फानन में उन्हें अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। अस्पताल में एडमिट मयंक ने ये बताकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने प्लेन में अपनी सीट के पास रखे हुए किसी जहरीले पेय पदार्थ को गलती से पी लिया था। यह पेय पदार्थ उनकी सीट के पास रखा हुआ था। जिसे उन्होंने पानी समझकर पी लिया था। इस घटना की शिकायत अगरतला पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है।

पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी मैच में कर्नाटक टीम का मुकाबला अगरतला टीम के साथ हुआ था। मैच जीतने के बाद कर्नाटक टीम मंलगवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली होते हुए सूरत जा रही थी, जहां उसका मुकाबला रेलवे टीम से होना है। जहाज में टीम के सभी खिलाडी बैठे थे लेकिन मयंक अग्रवाल की अचानक तबियत खराब हो गई। प्रेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, मयंक अग्रवाल ने प्लेन में कुछ जहरीला पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद उनके मुंह में जलन होने लगी और उल्टियां आने लगी। उन्हें तुरंत प्लेन से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस घटना के बारे में त्रिपुरा वेस्ट के एसपी किरण कुमार ने पीटीआई को बताया कि जब क्रिकेटर मयंक अग्रवाल प्लेन में चढ़े थे तो उनकी सीट के पास एक पाउच रखा हुआ था। एसपी किरण कुमार ने मयंक के मैनेजर के हवाले से बताया कि क्रिकेटर ने उस पाउच को पानी समझकर पी लिया था। मयंक थोड़ा ही पिया था और उनके मुंह में जलन होने लगी और उल्टियां आने लगी। इसके बाद उन्हें ILS अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके बाद मयंक अग्रवाल के मैनेजर ने मामले साजिश की आशंका को देखते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मयंक का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि अब उनकी तबियत ठीक है और वो किसी खतरे से बाहर हैं।

Exit mobile version