Site icon www.4Pillar.news

युवराज सिंह ने रिटायरमेंट वापस लेने का फैसला लिया, BCCI को खत लिखा

युवराज सिंह ने संन्यास से बाहर आने का फैसला लेते हुए बीसीसीआई को पत्र लिखा है। युवराज सिंह ने रिटायरमेंट वापस लेने से पहले काफी समय लिया और फिटनेस पर भी काम किया

युवराज सिंह ने संन्यास से बाहर आने का फैसला लेते हुए बीसीसीआई को पत्र लिखा है। युवराज सिंह ने रिटायरमेंट वापस लेने से पहले काफी समय लिया और फिटनेस पर भी काम किया।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह संन्यास से बाहर आने का फैसला लिया है। उनकी वापसी को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। युवराज सिंह ने 2019 के जून महीने में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास  लेने का फैसला लिया था। पिछले दिनों पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन और काफी तुवा खिलाडियों ने युवराज सिंह को राज्य टीम के साथ जुड़ने का अनुरोध किया था। अब युवराज ने अपनी रिटायरमेंट वापस लेने के लिए BCCI को पत्र लिखा है।

युवराज सिंह का संन्यास लेने के बाद वापस लेने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन के समय में उन्होंने पंजाब के युवा क्रिकेट खिलाडियों के साथ मोहाली स्टेडियम में काफी पसीना बहाया। युवराज सिंह ने युवा क्रिकेटर अनमोलप्रीत सिंह,अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन के साथ स्टेडियम में प्रैक्टिस की। युवराज ने इन तीन युवा खिलाडियों को आईपीएल के लिए तैयार किया ,जो अलग-अलग टीमों के लिए खेलेंगे।

यहीं से युवराज सिंह के मन में वापसी करने का चाहत जगी। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन भी चाहती थी कि युवराज सिंह रणजी ट्रॉफी में पंजाब के लिए खेले।

युवी ने प्रेस वार्ता में बताया कि संन्यास से बाहर आने  फैसला आसान नहीं था। लेकिन वह आगे पंजाब के लिए ट्रॉफियां जीतने में अपना योगदान देना चाहते हैं। युवी भविष्य की योजनाओं के बारे में स्पष्ट कर चुके हैं और बीसीसीआई की अनुमति का इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version