Site icon www.4Pillar.news

Taylor Swift की TTPD एल्बम ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, अब तक यूट्यूब पर आए 45M व्यूज

Taylor Swift की TTPD एल्बम ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, अब तक यूट्यूब पर आए 45M व्यूज

Taylor Swift New TTPD album: मेघा पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट के नए एल्बम द टॉर्टर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। टीटीपीडी एल्बम को Spotify, Apple Music, Amaazon Music, iTune Store और Youtube पर रिलीज किया गया है।

बिलबोर्ड की रविवार की रिपोर्ट के अनुसार, पॉप मेघा स्टार टेलर स्विफ्ट ने यूएस में रिलीज के पहले सप्ताह में द टॉर्टर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट  2.61 मिलियन एल्बम और स्ट्रीमिंग इकाइयां बेचीं। इस एल्बम ने बिलबोर्ड 200 एल्बम चार्ट पर नंबर एक पर शुरुआत की है। इसके अलावा टीटीपीडी के असंख्य डाउनलोड हुए हैं। एल्बम की सीडी और कैसेट भी बिकी हैं।

टीटीपीडी एल्बम की सक्सेस पर टेलर स्विफ्ट की प्रतिक्रिया

पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एल्बम की सक्सेस पर प्रतिक्रिया दी है। स्विफ्ट ने एक्स पर लिखा,” मेरा दिमाग चकरा गया है। आपने जो इस एल्बम को प्यार दिखाया है, उससे मैं पूरी तरह प्रभावित हूं। 2.61 मिलियन व्यूज ! क्या आप वास्तव में गंभीर हैं ? प्रताड़ित कवियों (TTPD) को सुनने, स्ट्रीम करने और अपने जीवन में उनका स्वागत करने के लिए धन्यवाद। मैं पूरी तरह से अभिभूत महसूस कर रही हूं। मैं इस दौरे पर जाने से पहले बहुत उत्साहित थी। ”

ये भी पढ़ें, Spotify पर टेलर स्विफ्ट ने अरिजीत सिंह को पछाड़ा

एक तरफ टेलर स्विफ्ट के नए एल्बम टीटीपीडी की जोरदार प्रशंसा हो रही है वहीं कुछ लोग नेगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं। स्विफ्ट नए एल्बम को अब तक अकेले यूट्यूब पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है।

वर्ष 2024 की सबसे ज्यादा बिकने वाली एल्बम बनीं टीटीपीडी

अमेरिकी पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट की नई एल्बम ‘द टोर्चड पोएट्स डिपार्टमेंट’ ( Taylor Swift The Tortured Poets Department album ) साल 2024 की सबसे ज्यादा बिकने वाली एल्बम बन गई है। बिलबोर्ड के अनुसार, यह अल्बम अब तक की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली एल्बम बन गई है। टेलर स्विफ्ट का यह 14वां चार्ट टॉपिंग एल्बम रहा है।

बता दें, हाल ही में फरवरी महीने में 34 वर्षीय सिंगर के एल्बम को ग्रेमीज फॉर मिडनाइट में वर्ष का अभूतपूर्व चौथा एल्बम पुरस्कार जीता था।

Exit mobile version