Site icon www.4Pillar.news

मीका सिंह ने दोस्त को गिफ्ट में दी लग्जरी मर्सीडीज कार, फैंस कर रहे तारीफ 

मीका सिंह ने दोस्त को गिफ्ट में दी लग्जरी मर्सीडीज कार, फैंस कर रहे तारीफ

सिंगर मीका सिंह ने अपने दोस्त कवंलजीत सिंह को मर्सीडीज कार तोहफे में दी है। इस कार की कीमत 80 लाख बताई जा रही है। फैंस मीका के इस कदम की खूब तारीफ कर रहे है।

मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने बेहतरीन गानों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। बीते दिनों वे अपने स्वयंवर ‘मिक्का दी वोट्टी’ को लेकर चर्चा में थे। वहीं अब मीका अपनी दोस्त को लेकर सुर्खियों में आ गए है। दरअसल हाल ही में में मीका ने अपने दोस्त कवंलजीत सिंह के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी फैंस खूब तारीफ कर रहे है।

मीका ने दोस्त को गिफ्ट में दी लग्जरी कार

दरअसल मीका सिंह ने दोस्त कवंलजीत सिंह को मर्सीडीज बेन्ज जीएल क्लास गिफ्ट की है। इस लग्जरी गाडी की कीमत 80 लाख रूपए बताई जा रही है। मीका सिंह ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मीका ने लिखा, ‘हम हमेशा अपने लिए कुछ न कुछ खरीदते रहते है लेकिन उनके बारे में नहीं सोचते जो हमारे लिए कड़ी मेहनत करते है। मेरा दोस्त बहुत सारी खुशियां डिज़र्व करता है।’

दोस्त ने मीका को कहा धन्यवाद

वहीं मीका सिंह के दोस्त कवंलजीत सिंह ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है। कवंलजीत ने लिखा, “हम पिछले 30 सालों से एकसाथ है। वह सिर्फ मेरे दोस्त या बॉस नहीं है लेकिन किसी भी रिश्ते से परे हम जीवन भर के लिए भाई है। मुझे मेरी फेवरेट कार गिफ्ट करने के लिए थैंक्यू पाजी। यह बिलकुल शानदार है। आपके पास सबसे बड़ा दिल है और मैं आपके इस गिफ्ट  को हमेशा संजो कर रखूँगा।”

फैंस कर रहे तारीफ

वहीं सिंगर मीका सिंह के इस कदम की फैंस खूब तारीफ कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दिलदार आदमी, भइया जी।’ एक ने लिखा, ‘वेल डन भाई, मुझे आप पर बहुत गर्व है।’ वहीं कंई फैंस कमेंट सेक्शन में मीका सिंह से कार मांगते हुए नजर आए।

Exit mobile version