Site icon www.4Pillar.news

इस बीमारी से जूझ रही है मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, बताया 3 महीने में कैसे बढ़ गया इतना वजन 

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को उनके बढ़े हुए वजन के कारण काफी ट्रोल किया जा रहा है। हरनाज़ ने अब बॉडी शेम करने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए बताया कि आखिर उनका वजन इतना कैसे बढ़ गया। 

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को उनके बढ़े हुए वजन के कारण काफी ट्रोल किया जा रहा है। हरनाज़ ने अब बॉडीशेम करने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए बताया कि आखिर उनका वजन इतना कैसे बढ़ गया।

मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब जीतकर हरनाज संधू ने पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया। हरनाज ने बीते साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का कॉम्पिटिशन जीता था। अगर उनके कॉम्पिटिशन के दौरान की तस्वीरों पर नजर डाली जाए तो वे एकदम स्लिम और टोंड फिगर में नजर आ रही है। लेकिन मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के 3 महीने के अंदर ऐसा क्या हुआ कि उनका वजन इतना बढ़ गया।

 

हाल ही में हरनाज संधू ने Lakme Fashion Week में रैंप वॉक किया। इस दौरान उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था। हरनाज के बढ़े वजन को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

हरनाज ने बढ़े वजन के कारण ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। हरनाज ने बताया कि वे Celiac नाम की बीमारी से जूझ रही है, जिससे उनका वजन इतना बढ़ गया। यह खाने में मौजूद ग्लूटोन के रिएक्शन से होता है। उन्होंने बताया कि इस बीमारी की वजह से वे गेहूं का आटा और कंई अन्य चीजें नहीं खा पाती।

 

हरनाज को स्कूल के दिंनो में बहुत पतली होने के कारण चिढ़ाया जाता था और अब उनके वेट गेन के कारण ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने कहा-‘मैं उन लोगों में से हूँ जिन्हे जिन्हे बुली किया गया कि ‘वह तो बहुत पतली है।’ और अब बुली किया जा रहा है कि वह मोटी है। लेकिन किसी को भी मेरी Celiac बीमारी के बारे में नहीं पता है।

 

Exit mobile version