जम्मू कश्मीर के राजौरी के सुंदरबनी की लड़की मिताली शर्मा ने नेपाल के काठमांडू में डांस प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल

0
जम्मू कश्मीर के राजौरी के सुंदरबनी की लड़की मिताली शर्मा ने नेपाल के काठमांडू में डांस प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल
फोटोः मिताली शर्मा

राजौरी के सुंदरबनी इलाके की लड़की मिताली शर्मा ने हाल ही में नेपाल के काठमांडू में हुई डांस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। मिताली शर्मा ने न्यूज़ एजेंसी एनआईसी कहा कि मेरे पिता मेरे प्रेरणा है। वह सेना में अधिकारी थे। जो 11 साल पहले एक एनकाउंटर में शहीद हो गए थे। मुझे उन पर गर्व होना चाहिए। अपनी पढ़ाई के साथ में अपना डांस भी जारी रखूंगी।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के राजौरी के सुंदरबनी इलाके की एक लड़की मिताली शर्मा में नेपाल की राजधानी काठमांडू में आयोजित इंटरनेशनल डांस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। एएनआई से बात करते हुए मिताली ने कहा कि मुझे ट्रायल के लिए स्कूल में चुना गया था। मैंने जिला और राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीती थी। प्रतियोगिता काफी कठिन थी, 4 देशों भारत, नेपाल, श्रीलंका और भूटान के बीच थी। मैं शुरू में ही इस प्रतियोगिता के बारे में पॉजिटिव थी। मुझे बहुत गर्व है कि मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया।

मिताली शर्मा ने आगे कहा,” मेरे पिता मेरे प्रेरणा रहे हैं। वह भारतीय सेना में एक अधिकारी थे। जो 11 साल पहले एक एनकाउंटर में शहीद हो गए थे। मुझे अपने पर गर्व है। साथ में मैंने अपनी एनआईटी की परीक्षा भी दी है। जब मुझे कॉलेज मिलेगा तो मैं एमबीबीएस कर डॉक्टर बनूंगी। अपनी पढ़ाई के साथ साथ में अपना डांस भी जारी रखूंगी।

मिताली शर्मा की मां अंजू शर्मा ने कहा,” यह सभी माता-पिता का सपना है कि उनके बच्चे सफल हों। मेरी बेटी अपने पिता के बहुत करीब रही है। वह उसकी प्रेरणा है। वास्तव में मिताली कड़ी मेहनत करती है। मैं बहुत खुश हूं। मैं चाहती हूं कि सभी लड़कियां आजाद और सफल हों ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here