Site icon www.4Pillar.news

राष्टपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में किम कार्दशियन ने लांच किया पूर्व कैदियों के लिए प्रोग्राम

रियलिटी शो की स्टार और मॉडल किम कार्दशियन अमेरिका के व्हाइट हाउस पहुंच कर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिली। किम ने वाइट हाउस में 'सेकंड चांस हायरिंग एंड री-एंट्री इवेंट' में हिस्सा लिया।

रियलिटी शो की स्टार और मॉडल किम कार्दशियन अमेरिका के व्हाइट हाउस पहुंच कर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिली। किम ने वाइट हाउस में ‘सेकंड चांस हायरिंग एंड री-एंट्री इवेंट’ में हिस्सा लिया।

मॉडल किम कार्दशियन गुरूवार को दोबारा अमेरिका के व्हाइट हाउस पहुंची और एक इवेंट में हिस्सा लिया। ‘ई न्यूज़’ की एक खबर के अनुसार किम कार्दशियन व्हाइट हाउस जेल से रिहा हुए कैदियों को वापस बिना किसी जजमेंट के काम पर जाने में मदद का प्रयास कर रही है।

किम कार्दशियन (Kim Kardashian West 0ने हाल ही में फर्स्ट स्टेप पास हुए एक्ट के बारे में भी बात की। जो अहिंसक मुजरिमों को दोबारा समाज का हिस्सा बनाने में मदद करता है।

ब्लैक पैंट सूट में खूबसूरत हेयर स्टाइल के साथ पहुंची किम कार्दशियन (Kim Kardashian West )ने बताया कि वो कैसे जेल की सजा काट चुके कैदियों के लिए काम कर रही हैं। अपने भाषण में किम कर्दशियां ने इवांका ट्रंप और उनके पति जैरेड कुशनर मदद के लिए शुक्रिया कहा।

किम कार्दशियन ने कहा, ” मैं बदलाव लाना चाहती थी और सही काम करना चाहती थी ,लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करूं। ”

किम कार्दशियन ने एक राइड शेयर प्रोग्राम का परिचय भी इस इवेंट के दौरान दिया। इस प्रोग्राम के तहत पूर्व कैदियों को नौकरी ढूंढने के लिए और परिवार से मिलने के लिए परिवहन में इस्तेमाल किए जाने वाले गिफ्ट कार्ड दिए जाएंगे। इस बात का ऐलान किम ने ट्विटर पर एक पोस्ट में भी किया। किम कर्दशियां लिखा ,”फर्स्ट स्टेप एक्ट’ के दिसंबर महीने में आने के बाद से मैं लोगों से जेल से घर वापस लौटने के बारे में बातचीत कर रही हूं।

Exit mobile version