Site icon www.4Pillar.news

मॉडल पूनम पांडे ने किया शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज

फेमस मॉडल पूनम पांडे का कहना है कि उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उनकी एफ़आईआर लिखने से मना कर दिया।

फेमस मॉडल पूनम पांडे का कहना है कि उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उनकी एफ़आईआर लिखने से मना कर दिया।

पुलिस द्वारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ एफ़आईआर लिखने से मना किये जाने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया। सारा मामला पूनम पांडे के आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ साल 2019 में किए गए एक अनुबंध से जुड़ा हुआ है। कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी। जिससे होने वाले मुनाफ़े का एक तय हिस्सा मॉडल पूनम पांडे को मिलना था।

पूनम पांडे के अनुसार उन्होंने ये अनुबंध रद्द कर दिया था। जब उन्हें पता चला की मुनाफ़े की हिस्सेदारी को लेकर फर्क किया गया है। इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल आने लगे। जिनमें उनसे अलग अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से मना कर दिया था।

पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज नहीं करने के बाद पूनम ने अदालत का रुख अपनाया। हालांकि इसके बाद पूनम पांडे यह सोच कर देश से बाहर चली गई थी कि उनके जाने के बाद हालात बदल जाएंगे। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी बदल कर देखा लेकिन चीजें नहीं बदली। आपको बता दें ,पूनम पांडे ‘नशा’ द जर्नी ऑफ़ कर्मा और ‘आ गया हीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Exit mobile version