Site icon www.4Pillar.news

मोहिना कुमारी उर्फ़ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति जल्द बनने वाली है माँ, गुड न्यूज़ सुनते ही मोहसिन खान ने यूं दी अपनी ऑनस्क्रीन बहन को बधाई  

मोहिना कुमारी जल्द ही माँ बनने वाली है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ये गुड न्यूज़ शेयर की है। 

मोहिना कुमारी जल्द ही माँ बनने वाली है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ये गुड न्यूज़ शेयर की है।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति गोयनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी जल्द ही माँ बनने वाली है। साल 2019 में मोहिना कुमारी ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यत्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, लेकिन अब वे सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुडी रहती है।

शेयर की तस्वीरें

मोहिना कुमारी ने पति सुयश रावत संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ये गुड न्यूज़ शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘एक नई शुरूआत की शुरूआत… ‘ इसी के साथ ही उन्होंने अपने फोटोग्राफर को इन तस्वीरों के लिए धन्यवाद कहा है। जैसे ही मोहिना ने ये गुड न्यूज़ शेयर की तभी से उन्हें बधाई देने वालो का तो जैसे तांता ही लग गया।

मोहसिन खान से लेकर लता सबरवाल ने यूं दी बधाई

ये गुड न्यूज़ सुनते ही मोहिना के ऑनस्क्रीन भाई मोहसिन खान ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे खूबसूरत …मोहि…बधाई हो।’ ये रिश्ता …में अक्षरा की माँ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने भी मोहिना को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास मेरी ख़ुशी व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है, ढेर सारा प्यार आपकी जिंदगी में आने वाला है।’इसके अलावा निधि उत्तम,रश्मि देसाई,मुक्ति मोहन,जैमी लिवर,नकुल मेहता आदि ने भी उन्हें बधाई दी है।

शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग की दुनिया

मोहिना एक्टिंग के साथ-साथ एक अच्छी डांसर के रूप में भी जानी जाती है। परंतु साल 2019 में सुयश रावत के साथ शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग इंस्डस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

Exit mobile version