Site icon www.4Pillar.news

ट्विंकल खन्ना ने शादी की 21वीं सालगिरह पर किया खुलासा, अक्षय कुमार अगर उन्हें अब मिलते तो बुलाते ‘भाभी जी’ 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर ट्विंकल ने अक्षय के बारे में बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर ट्विंकल ने अक्षय के बारे में बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी 21वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। आज दोनों के लिए बेहद ही खास दिन है क्योंकि आज ही के दिन 17 जनवरी 2001 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर बड़ा ही दिलचस्प खुलासा किया ही। उन्होंने बताया कि अगर वे आज  अक्षय से मिलती तो शायद उनसे बात भी न करती।

शेयर किया मजेदार किस्सा

ट्विंकल खन्ना ने अपनी और अक्षय कुमार की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हमारी 21वीं एनिवर्सरी पर हम दोनों के बीच ये बातचीत हुई।

मैं: तुम्हे पता है कि हम दोनों कितने अलग है, अगर आज हम दोनों एक पार्टी में मिलते तो शायद मैं तुमसे बात भी न करती।

वह:लेकिन मैं तुमसे जरूर बात करत

मैं: क्यों, क्या मैं सरप्राइज न होती, और जैसे की तुम मुझसे क्या कहते ?

वह: नहीं मैं तुमसे कहता, ‘भाभीजी भाई साहब कैसे है, बच्चें ठीक है ? ओके नमस्ते।’

बॉलीवुड सेलेब्स ने यूँ किया रियेक्ट

ट्विंकल खन्ना कि इस पोस्ट पर बहुत से बॉलीवुड सितारों ने प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने उनकी इस पोस्ट पर हंसने वाली इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा कीकू शारदा, ताहिरा कश्यप, फराह खान अली, गट्टू कपूर आदि ने दोनों को शादी की सालगिरह के मौके पर बधाइयां दी है।

Exit mobile version