Site icon www.4Pillar.news

Video: ट्विंकल खन्ना का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फैमिली के साथ मालदीव पहुंचे अक्षय कुमार, खूब एन्जॉय करते हुए आए नजर  

Video: ट्विंकल खन्ना का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फैमिली के साथ मालदीव पहुंचे अक्षय कुमार, खूब एन्जॉय करते हुए आए नजर

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार इन दिनों काम से ब्रेक लेकर फैमिली  के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहें हैं। हाल ही में उन्होंने मालदीव से साइकलिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि की अक्षय कुमार इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहें हैं। अक्षय कुमार ने वेकेशन एन्जॉय करने के लिए ज्यादातर सेलेब्स की ही तरहं मालदीव को ही चुना है। हाल ही में उन्होंने मालदीव की खूबसूरत लोकेशन से साइकलिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय अपनी वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहें हैं।

जब आपका मंडे एक संडे की तरहं हो

अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, वे नगें पांव मालदीव की खूबसूरत जगह पर साइकलिंग एन्जॉय कर रहें हैं। इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में अक्षय का फेवरेट गाना ‘रेत जरा सी’चल रहा है। वीडियो में एक्टर काफी खुश नजर आ रहें हैं।  वीडियो देखकर लगता है कि पुरे साल एक के बाद एक हिट फिल्मे देने के बाद अक्षय कुमार वाकई अपनी वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहें हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब आपका संडे एक मंडे की तरहं हो’ इसके बाद अक्षय कुमार यही अपनी वाइफ और लेखिका ट्विंकल खन्ना का बर्थडे भी सेलिब्रेट करेंगे।

ट्विंकल खन्ना भी खूब कर रही एन्जॉय

ट्विंकल खन्ना भी मालदीव में खूब शांति और सुकून के पल एन्जॉय कर रही हैं। ट्विंकल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ट्विंकल शांति से धुप सेकते हुए वॉक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी लिटल प्रिंसेस नितारा भी नजर आती हैं और ट्विंकल अपनी बेटी नितारा की हग करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने #birthdaybreak जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया  है।

अक्षय और ट्विंकल के ये वेकेशन वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहें हैं। कमेंट सेक्शन में कंई फैन ट्विंकल को बर्थडे विश करते नजर आए।

Exit mobile version