Site icon www.4Pillar.news

Video: अक्षय कुमार फैमिली के साथ कुछ इस तरहं एन्जॉय कर रहे वेकेशन, बड़ा सा स्पीकर लेकर गाने सुनते आए नजर 

अक्षय कुमार इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रहें हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बेटी नितारा के साथ टाइम स्पैन्ड करते नजर आए।

अक्षय कुमार इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रहें हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बेटी नितारा के साथ टाइम स्पैन्ड करते नजर आए।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार,सारा अली खान और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज हो चुकी है। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहें हैं। जाहिर सी बात है कि क्रिसमस और नए साल का मौका है। आम आदमी के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने परिवारों के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

बड़ा सा स्पीकर लेकर  गाने सुनते आए नजर

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रहें हैं। जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कंधे पर एक बड़ा सा स्पीकर रखकर गाने सुन रहें हैं। इसी के साथ अक्षय लॉन में टहलते हुए सर्दियों की धुप का मजा ले रहें हैं। वीडियो में उनकी बेटी नितारा भी लॉन में घूमती हुई नजर आती हैं।

शेयर किए गए वीडियो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का गाना सुन रहें हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “ये हाथों से यूँ फिसला है … हो जैसे रेत जरा सी ये गाना सिर्फ स्पीकर में ही नहीं बल्कि मेरे दिमाग में भी चल रहा है। अब मुझे पता चला कि कैसा लगता है जब एक गाना आपके सिर चढ़ जाता है। ब्यूटीफूल फिलिंग।”

अगर बात करें अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे कंई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें हैं। अक्षय पंकज त्रिपाठी के साथ ‘OMG 2’ की शूटिंग कर रहें हैं। इसके साथ ही वे मानुषी छिलर के साथ ‘पृथ्वीराज’ और कृति सेनन के साथ ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version