Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने अपनी 22वीं शादी की सालगिरह पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा ये खास नोट 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी 22वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मोके पर अक्षय ने एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा करते हुए अपनी वाइफ के लिए एक खास नोट लिखा है। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी 22वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर अक्षय ने एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा करते हुए अपनी वाइफ के लिए एक खास नोट लिखा है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे। ऐसे में आज दोनों की शादी को 22 साल पुरे हो गए है। इस खास मौके पर अक्षय ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए ट्विंकल को बधाई दी है। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने उनके लिए एक खास नोट भी लिखा है।

शादी की सालगिरह पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अक्षय कुमार ने जो तस्वीर शेयर इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। इस तस्वीर में दोनों को मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है। अक्षय जहां इस दौरान वाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे है। वहीं ट्विंकल खन्ना को इस दौरान रेड कलर की साड़ी में देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘दो इमपरफेक्ट लोग जो 22 सालों से एक दूसरे के साथ है। हैप्पी एनिवर्सरी टीना।’

अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है। सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी।’ टाइगर श्रॉफ ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी सर, आप दोनों के जीवन के बेहतरीन वर्ष की कामना करता हूँ।’ इसके अलावा भी डियाना पेंटी, लारा दत्ता, स्टेबिन बेन और बी प्राक सहित कंई सेलिब्रिटज ने कपल को बधाई दी है।

ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए रखी थी ये शर्त

बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी का किस्सा भी काफी मजेदार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तो ट्विंकल ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। ट्विंकल ने कहा था कि अगर उनकी (ट्विंकल की) फिल्म ‘मेला’ नहीं चली तो वे अक्षय से शादी कर लेंगी। इसके बाद अक्षय ने सोचा कि ट्विंकल की फिल्म हिट हो जाएगी और वे उम्र भर कुवारें ही रह जाएंगे। लेकिन आमिर खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर फिल्म ‘मेला’ बुरी तरह फ्लॉप हुई और इसके बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों शादी बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था… और आज वे एक बेहतरीन राइटर और इंटीरियर डिज़ाइनर है।

Exit mobile version