Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार को रोता देख इमोशनल हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर कही ये बात 

सलमान खान ने हाल ही में अक्षय कुमा र का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे है। अक्षय को यूं रोता देख भाईजान भी काफी इमोशनल हो गए और वीडियो शेयर करते हुए उनके लिए एक खास नोट लिखा है।

सलमान खान ने हाल ही में अक्षय कुमार का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे है। अक्षय को यूं रोता देख भाईजान भी काफी इमोशनल हो गए और वीडियो शेयर करते हुए उनके लिए एक खास नोट लिखा है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते है। ऐसे बहुत ही कम मोके होते है जब वे इमोशनल होते है, लेकिन आज भाईजान काफी इमोशनल हो गए। सलमान अपनी फैमिली नहीं बल्कि अपने दोस्त और एक्टर अक्षय कुमार की वजह से भावुक हो गए। दरअसल सलमान खान ने हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो  देखा जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे है। अक्षय को यूं रोता देख सलमान काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने अक्षय के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है।

अक्षय को रोता देख इमोशनल हुए सलमान

सलमान खान ने अक्षय कुमार एक एक थ्रोबैक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। यह वीडियो एक रियलिटी शो के दौरान का है। इस वीडियो में अक्षय अपनी बहन अल्का का मैसेज सुन काफी भावुक हो जाते हो और उनकी आँखों से आंसु छलक उठते है। अक्षय का यह वीडियो सलमान के दिल को छू गया और उन्होंने इसे शेयर करते हुए एक अक्षय के लिए एक खास मैसेज लिखा है।

 

सलमान खान ने अक्षय कुमार का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने अभी कुछ ऐसा देखा जो मुझे लगा कि मुझे सबके साथ शेयर करना चाहिए। भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्की। सच में अद्भुत, मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लगा। फिट रहो, काम करते रहो और भगवान हमेशा आपके साथ रहे मेरे भाई।’

अक्षय ने दिया ये जवाब

सलमान खान की तरफ से प्यारा मैसेज पाकर अक्षय कुमार बहुत खुश हुए। अक्षय ने सलमान की स्टोरी को री-शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके मैसेज ने दिल छू लिया सलमान खान। बहुत अच्छा लगा। भगवान आप पर भी आशीर्वाद बनाए रखे। चमकते रहो।’

 

Exit mobile version