Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने पहली बार दिखाया अपना आलिशान घर, फैशन ब्रांड लांच के दौरान दिखी झलक 

अक्षय कुमार ने पहली बार दिखाया अपना आलिशान घर, फैशन ब्रांड लांच के दौरान दिखी झलक

अक्षय कुमार जल्द ही अपना फैशन ब्रैंड ForceIX लांच करने जा रहे है। इसी सिलसिले में अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक भी देखी जा सकती है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब बिजनेस में आने वाले है। दरअसल अक्षय जल्द ही अपना फैशन ब्रैंड ForceIX (फ़ोर्सनाइन)  लांच करने वाले है। इसी सिलसिले में अक्षय ने एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है। खास बात ये है कि इस वीडियो में अक्षय के आलिशान घर की झलक भी देखी जा सकती है। बता दे कि ये पहली बार है जब अक्षय कुमार ने फैंस को अपना घर दिखाया है।

अक्षय ने पहली बार दिखाया अपना घर

वीडियो में अक्षय कुमार को कहते हुए भी सुना जा सकता है कि ये पहली बार है जब उन्होंने कोई इंटरव्यू अपने घर पर रखा हो। अक्षय कहते है, ‘तुझे पता है कि ये पहला इंटरव्यू है जो मेरे घर पर हो रहा है। आज तक मैंने कोई इंटरव्यू घर पर नहीं किया। इस वीडियो में अक्षय कुमार के आलिशान घर की झलक भी देखी जा सकती है। वीडियो की शुरूवात में अक्षय का खूबसूरत गार्डन देखा जा सकता है। इसके बाद अक्षय लिविंग रूम में जाते है जहां कंई सारी खूबसूरत पेंटिंग्स और स्टैचू दिख रहे है।

ForceIX ही क्यों रखा नाम ?

वीडियो में आगे अक्षय बताते है कि उन्होंने अपने ब्रांड का नाम ForceIX ही क्यों रखा। अक्षय ने कहा-‘देख सबसे बड़ा फ़ोर्स होता है जो इस पुरे ब्रह्माण्ड को कंट्रोल करता है। दूसरा फ़ोर्स मदर नेचर है। तीसरा फ़ोर्स आर्म्ड फ़ोर्स है। मेरे पिता जी आर्म्ड फ़ोर्स में थे। 9 नंबर मेरा लकी नंबर है और इस दिन मेरा बर्थडे भी होता है। इसलिए मैंने इन सभी को मिक्स कर दिया। मैं इसे अपने इमोशन के साथ करना चाहता हूँ। आप निचे EngineeredWithEmotion लिखा हुआ भी देख सकते है।

इसके बाद अक्षय अपने ड्रेसिंग रूम में जाते है और वहां वे अपने कपडे दिखाते है। वीडियो में अक्षय कहते है कि- ‘मैं एकदम ढीले-ढाले यानि कम्फर्टेबल कपडे पहनना पसंद करता हूँ। मेरा बस चले तो मैं पूरा दिन ट्रैक पैंट में, पतली टीशर्ट और हुडी में गुजारूं। अक्षय ने बताया कि वे ऐसे कुछ बनाना चाहते है जिसमें कलर भी हो और कम्फर्ट भी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके साथ एक यंग डिज़ाइनर्स की टीम जुड़ेगी जो इस पर काम करेगी।

Exit mobile version