Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से शेयर की तस्वीरें,  कहा- ‘बारिश के दिन…’

सलमान खान ने अपनी नई  फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन  तस्वीरों में भाईजान एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे है। 

सलमान खान ने अपनी नई  फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन  तस्वीरों में भाईजान एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ होस्ट कर रहे है। दूसरी तरफ वे अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग भी कर रहे है। हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म के सेट से अपने लुक की कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो  रही है।

एक्टर ने शेयर की ये तस्वीरें

सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्टर ने ब्लैक पैंट और वाइट शर्ट पहनी है और इसके साथ ही उन्होंने बो टाई को गले में डाला हुआ है। पहली तस्वीर में सलमान कुर्सी पर बैठे हुए पोज दे रहे है, वहीं अगली तस्वीर में वे किसी को गुस्से से घूरते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-  ‘बारिश के दिन के लिए।’

सलमान खान की इन तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे बड़ा मेगास्टार।’ दूसरे ने लिखा, ‘सबकी जान, भाईजान सलमान खान।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दे कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज़ गिल, पूजा हेंगड़े और साउथ स्टार वेंकटेश सहित कंई अन्य सितारे नजर आएँगे। यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version