Site icon www.4Pillar.news

मोहसिन खान ने ऑस्ट्रेलिया में बड़ी धूम-धाम से मनाया अपने भांजे का पहला बर्थडे, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारी सी तस्वीरें 

मोहसिन खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया की ट्रिप पर है। बीते दिन एक्टर ने अपने भांजे Mikhail Ahmed का पहला बर्थडे बड़ी धूम-धाम से मनाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

टीवी के लोकप्रिय एक्ट्रेस मोहसिन खान ने कंई टीवी सीरियल्स में काम किया, लेकिन उन्हें सबसे अधिक पहचान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली। इस सीरियल में उनकी और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। इस सीरियल के बाद मोहसिन अपनी फैमिली के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे है। मोहसिन इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया की ट्रिप पर है।

धूम धाम से मनाया मिखाइल का पहला बर्थडे

बीते दिन मोहसिन के भांजे (Nephew)  मिखाइल का पहला बर्थडे था। मोहसिन और उनकी फैमिली ने नन्हे Mikhail के पहले बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तस्वीरों में बर्थडे की डेकोरेशन से लेकर केक तक काफी स्पेशल नजर आ रहा है।

 

मोहसिन ने अपने इंस्टा अकॉउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में मामा और भांजे की बॉन्डिंग तो देखते ही बनती है।

 

अपने बर्थडे के दिन मिखाइल अपने नाना-नानी के साथ भी खूब पोज देते नजर आए। इस तस्वीर में मोहसिन के माता-पिता बर्थडे बॉय के साथ नजर आ रहे है।

 

मोहसिन के भाई सज्जाद खान ने भी कंई तस्वीरें शेयर की है। नन्हे से मिखाइल अपने दोनों मामा के साथ काफी खुश लग रहे है। मोहसिन खान की फैमिली पिक भी काफी प्यारी है।

 

Exit mobile version