Site icon www.4Pillar.news

मोनालिसा ने फाल्गुनी पाठक के ‘याद पिया की’ गाने पर किया जबरा डांस,देखें धांसू वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में मोनालिसा मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में मोनालिसा मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

मोनालिसा का डांस वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की धड़कन मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस हर दिन अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंतरा बिस्वास उर्फ़ मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस सॉन्ग ‘याद पिया की आने लगी भीगी भीगी रातों में’गाने पर पर झूमकर कर डांस करती हुई नजर आ रही है।

रविवार के दिन मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया। उनके डांस को बहुत पसंद किया जा रहा। वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप देखने लायक हैं। याद पिया की गाने पर डांस करते समय उनके स्माइल करने का अंदाज बहुत जबरदस्त है।

मोनालिसा ने इस वीडियो को नेहा कक्कड़ और तनिष्क बागची को टैग करते हुए लिखा ,” याद पिया की आने लगी। हैप्पी संडे। ”

वीडियो के अलावा मोनालिसा की एक फोटो भी खूब वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही है। दोनों की जोड़ी के फोटो खूब को खूब पसंद किया जा रहा है। मोनालिसा ने इस सुंदर तस्वीर को पति विक्रांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम पर टैग करते हुए लिखा ,” प्यार महसूस करो। लव। रोमांस।” भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का हॉट साड़ी अवतार हुआ वायरल,देखें सुंदर तस्वीरें

मोनालिसा का वर्क फ्रंट

आपको बता दें , मोनालिसा ने 150 से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा,मोनालिसा ने बॉलीवुड,बंगाली,तमिल,कन्नड़,तेलुगु और उड़िया फिल्मों में भी अभिनय किया है। मोनालिसा साल 2016 में बिग बॉस 10 के सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं। मोनालिसा टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये 8 में हिस्सा ले चुकी हैं। मोनालिसा ने कई म्यूजिक एल्बम में एक्टिंग की है। फ़िलहाल एक्ट्रेस टेलीविज़न धारावाहिक नजर में मोहना डायन का किरदार निभा रही हैं।

Exit mobile version